डबल लाइन रेलवे जमीन से प्रशासन ने हटवाया अतिक्रमण – 


सैयदराजा क्षेत्र के बरठीं गांव स्थित रेलवे क्रॉसिंग पर रविवार की अपराहन फ्रंट कॉरिडोर के द्वारा किये जा रहे निर्माण में रेलवे की भूमि पर कब्जे वाली जगह पर प्रशासन ने गांव के द्वारा अधिग्रहण किए गए जमीन को मुक्त कराया। 

जिसमें एसडीएम आशीष कुमार व सीओ सदर प्रदीप सिंह चंदेल स्वयं मौके पर पहुंच अतिरिक्त फोर्स के साथ कब्जे किए गए भूमि को मुक्त कराया जहां ग्रामीणों द्वारा हल्का विरोध किया गया लेकिन ज्यादा फोर्स की उपस्थिति देख वह कुछ ना कर सके। 

ज्ञात हो कि रेलवे विभाग द्वारा निर्माण को दिए गए टेंडर में फ्रंट कॉरिडोर के द्वारा डबल रेलवे पटरी का निर्माण कराया जा रहा है जहां मुगलसराय मंडल से बिहार तक पूरा लाइन का निर्माण किया जा रहा है जहां बरठीं गांव के सौ मीटर दक्षिण पटरी जमीन अवैध कब्जा किया गया था।

वह कब्जे को नहीं हटाने के लिए ग्रामीण जिद पर थे फ्रंट कॉरिडोर के आवेदन पर शासन द्वारा एसडीएम की देखरेख में रविवार को स्थान को मुक्त कराया गया जिसमें रिहायशी मड़ाई वह तंबू पर बुलडोजर चलाया गया।

 इस दौरान 10 थानों की फोर्स लगा कर अवैध कब्जों को हटाया गया इस दौरान सीईओ सदर व स्थानीय थानाध्यक्ष के साथ 10 थानों की फोर्स व पी ए सी मौके पर मौजूद रहे।

Sach ki Dastak

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x