बरेली में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद, मुस्तकीम और नईम बजा रहे थे गाने: यूपी पुलिस के हत्थे चढ़े

उत्तर प्रदेश के बरेली में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ का नारे लगाने के मामला फिर सामने आया है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि मुस्लिम दुकानदार गाना बजा रहा है, जिसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं। इस मामले में थाने में तहरीर दी गई है।

 

मामला बरेली के भुता थाना क्षेत्र के सिंघाई मुटावान गाँव का है। इस गाँव का मुस्तकीम नाम का दुकानदार अपने साथी नईम के साथ मोबाइल पर गाने बजा रहा था। इस गाने में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे थे। उसके दुकान के बगल से गुजरते हुए हिंदूवादी नेता हिमांशु पटेल और आशीष पटेल ने जब व्यक्ति ने इस पर टोका तो उसने गाना बंद करने के बजाए धमकाते हुए बोला कि उसकी मर्जी है, जो मन करेगा वह सुनेगा। उसने कहा कि जिससे कहना है जाकर कह दो। इसके बाद उसने गाने की आवाज और तेज कर दी

 

दिनेश सिंह 
@DineshSAmethi

Apr 14, 2022

शीघ्र ही इनकी बुलडोजर पर बुकिंग कराई जाए @myogiadityanath @Uppolice महोदय अगर यह सही है तो
Anshul
@Anshul01Patel
#बरेली_उत्तर_प्रदेश के थाना #भूता के ग्राम सिंघाई मुरावान में मुस्लिम युवक द्वारा “पाकिस्तान जिंदाबाद” का नारा लगाया जा रहा है और पाकिस्तान जिंदाबाद का गाना बजाया जा रहा है। @myogiadityanath @myogioffice @ippatel @AshwiniUpadhyay @Bhatt_Pthb @SudarshanNewsTV @SureshChavhanke
पुलिस के गाँव पहुँचने से पहले ही आरोपित दुकानदार फरार हो गया था। हालाँकि पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, सामने आए वीडियो की भी जाँच करवाई जा रही है। गाँव के लोगों में इस मामले को लेकर रोष है। उनका कहना है कि इस तरह की घटनाओं के जरिए माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है।

बता दें कि यूपी ही नहीं, देश भर में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर बहुसंख्यकों को उकसाने की कोशिश की जाती रहती है। इससे पहले मार्च में डुमरियागंज विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सैय्यदा खातून की जीत के बाद पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो के आधार पर सिद्धार्थनगर पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया था।

इसके अलावा, पिछले महीने ही आगरा में स्थित ताजमहल परिसर में शाहजहाँ के उर्स के दौरान ‘पाकिस्तान ज़िंदाबाद’ सहित भारत विरोधी नारे लगाए गए थे। इसके बाद परिसर में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने नारे लगाने वाले लोगों को पकड़ लिया था और उनकी पिटाई कर दी थी।

Sach ki Dastak

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x