हाई कोर्ट की निगरानी में सीबीआई द्वारा मनराजपुर हत्‍याकांड की हो जांच- संजय सिंह

सच की दस्तक न्यूज डेस्क चन्दौली

पुलिस पर कब बुलडोजर चलवायेंगे योगी आदित्यनाथ

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व उत्तर प्रदेश के प्रभारी  संजय सिंह जी आज निशा यादव के गांव मनराजपुर पहुंचे और निशा यादव के पिता व भाई से मुलाकात की और उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिया ।

संजय सिंह ने कहा की उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ पुलिस थाने में बलात्कार कर रही है, घर में घुसकर पुलिस महिलाओं की हत्या कर रही है, मनराजपुर में पुलिस वालों ने घर में घुसकर एक बेटी की हत्या कर दी और पूरे परिवार को परेशान किया । अंजनी सिंह ने कहा कि योगी सरकार अपने इन हत्यारे पुलिस वालों पर बुलडोजर कब चलवायेगी ।

संजय सिंह ने कहा कि सैयदराजा था ना शासन का चहेता थाना है। यहां पर योगी सरकार अपने सबसे पसंदीदा इंस्पेक्टर को थानेदार बनाती है और अवैध काम करवाती है। यह थाना नीलाम होता है , इस थाने की बोली लगाई जाती है। सैयदराजा के विधायक कहते हैं कि कोई पुलिस वाला कन्हैया यादव के घर में नहीं घुसा था, यह बड़े शर्म की बात है। पुलिस वाले जब थाने से चलते हैं तो उनकी रोजनामचा में रवानगी दर्ज होती है तो फिर अज्ञात में एफ आई आर क्यों दर्ज की गई ? पुलिस वालों के ऊपर नामजद एफआईआर होनी चाहिए। पुलिस वाले घर में घुसकर हत्या करते हैं फिर भी 304 आईपीसी में एफ आई आर दर्ज की जाती है। जबकि सबको मालूम है कि यह हत्या के मामले में 302 में एफ आई आर दर्ज की जाती है। और सबसे बड़ी बात यह है कि पुलिस की जांच पुलिस ही कैसे करेगी ? आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह जी ने मांग की कि हाई कोर्ट की निगरानी में सीबीआई द्वारा मनराजपुर में हुई बेटी निशा यादव की हत्या की जांच कराई जाए। संजय सिंह ने ऐलान किया कि कल दिनांक 7 मई शनिवार को आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश के जिला मुख्यालयों पर मनराजपुर हत्याकांड के विरोध में धरना प्रदर्शन करेगी और पूरे प्रकरण की जांच हाईकोर्ट की निगरानी में सीबीआई से कराने की मांग करेगी

इनकी थी उपस्थिति

इस अवसर पर निर्वतमान प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ,उत्तर प्रदेश के निर्वतमान सह प्रभारी चंदौली जिले के संगठन निर्माण प्रभारी अभिनव राय , देव कांत वर्मा , जय शंकर पांडेय, पल्लवी , संतोष कुमार पाठक “एडवोकेट”, प्रवीण चौबे , दीपक सिन्हा , कला प्रसाद सोनकर, डॉक्टर विजय पटेल , डॉ दयाराम, युधिष्ठिर पांडेय, राम जनम राम , प्रिंस मोदनवाल, मुख्तार, ओम प्रकाश भारती, साजिद अंसारी सहित प्रदेश के कई बडे नेता उपस्थित रहे ।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x